संत रामपाल जी ने मेरे पापा की आयु बढ़ा दिया।।

मेरे परमात्मा संत रामपाल जी महाराज जी ने आयु बढ़ा दी और मेरे पापा की संत रामपाल जी महाराज जी ने आयु बढ़ा दी बाकी दिन प्रीतिदिन हमे लाभ मिलते ही रहते है छोटे छोटे बड़े बड़े चमत्कार होते रहते है गुरु जी की दया से ।

नमस्कार जी, नमस्कार सर ।

क्या नाम है जी आपका ?
सर मेरा नाम आंचल रावत है।

आंचल रावत जी आप कहा से है ?
सर में जिला टेरी उत्तराखंड से हूं ।

आंचल जी संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा आपने कब ली ?
संत रामपाल जी महाराज जी से मैने नाम दीक्षा 2019 को ली थी।

संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा लेने से पहले आप क्या भक्ति साधना किया करती थी ?
संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा लेने से पहले सर मेरी फैमली राधा स्वामी पंथ से जुड़ी थी तो हमने भी बचपन से वही भक्ति करी है।

क्या कारण बना जो आप संत रामपाल जी महाराज की शरण में आई ?
संत रामपाल जी महाराज जी की शरण में आने का कारण पहला तो मेरी तबियत खराब हो चुकी थी और बाद के मेरे पापा है उनकी भी तबियत खराब हो गई थी सर मेरे जो था बॉडी में पैन होता था तो हमने काफी डॉक्टर्स को दिखाया तो उसमे कही पेंडिक्स निकला तो कही कुछ और अलग अलग प्रॉब्लम्स निकली तो वो ठीक नही हुई और मेरे पापा को लंग्स डेरीस थी तो वो भी कही ठीक नही हुई इस कारण हम संत रामपाल जी महाराज जी के पास आए ।

संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा लेने के बाद आपको कोई लाभ भी मिले ?

  • सर संत रामपाल जी महाराज जी के शरण में आने के बाद बहुत लाभ हुए मेरी जो बीमारी थी, पहले तो हमे मोक्ष का साधन मिला जन्म मरण से छुटकारा है वो हमे मिल चुका मेरे साथ ऐसी प्रोब्बल होती थी में सुबह स्कूल जाते टाइम ही पैन होना स्टार्ट हो जाता था जैसे स्कूल का टाइमिंग होता था और और 12, 1 बजे तक जो मेरा दर्द होता था वो ठीक हो जाता था मतलब में बेहोश जैसी हो जाती थी और स्कूल का टाइम खत्म हो जाता था वैसे ही पैन सही हो जाता था मतलब वो सिर्फ स्कूल के टाइमिंग पर मेरा जो दर्द था पूरा रहता था।
  • दूसरा मेरी पापा जी की तबियत थी उनको खून की उल्टियां होती थी तो डॉक्टर को दिखाया डॉक्टर ने उनको ये बताया कि फॉरेन में कही ऑपरेशन कराएंगे तो ही ठीक होंगे यहां उनके ऑपरेशन का कोई इलाज नहीं है उनके लंग्स में कोई प्रॉब्लम थी उनके लंग्स में छेद थे तो उस वजह से उनको खून की उल्टियां होती थी तो इस वजह से डॉक्टर ने उन्हें फॉरेन रेफर मतलब वहा जाके ही उनका ऑपरेशन होगा डॉक्टर ने यह बोला था कि एक लंग्स है जो पापा का वो पूरा खराब हो चुका है वो कटना पड़ेगा तो उन्होंने फॉरेन का बताया वहा इनका ऑपरेशन हो सकता है मतलब उनका कोई चांसेस नही था बचना कोई चांसेस नही था अगर ऑपरेशन सक्सेसफुल हो या न हो इसकी कोई गारंटी नहीं थी।
  • संत रामपाल जी महाराज जी की शरण में आने से ही पहले तो में ठीक हुई और दूसरे मेरे पापा है उनकी तबियत भी ठीक हो गई और मुझे तो पहले ये 3 लाभ मिल गए और मेरे परमात्मा संत रामपाल जी महाराज जी ने आयु बढ़ा दी और मेरे पापा की संत रामपाल जी महाराज जी ने आयु बढ़ा दी बाकी दिन प्रीतिदिन हमे लाभ मिलते ही रहते है छोटे छोटे बड़े बड़े चमत्कार होते रहते है गुरु जी की दया से ।

संत रामपाल जी महाराज जी नाम दीक्षा लेने के बाद आपको बहुत सारे लाभ मिले हम आपसे यह पूछना चाहते है आपने यह बताया की आप पहले राधा स्वामी में सत्संग में जुड़े थे तो आपको राधा स्वामी में और संत रामपाल जी में आपको क्या अंतर नजर आया ? राधा स्वामी में सत्संग में मतलब जो बताया जाता था वो हमारे वेद शास्त्रों में अनुसार नही था और संत रामपाल जी महाराज हमारे वेद शास्त्रों से प्रमाणित ज्ञान देते है तो यही फर्क सबसे बड़ा फर्क तो यही है । और हमे शास्त्र अनुसार भक्ति मिली है संत रामपाल जी महाराज जी के पास आने से जिससे हमें लाभ हुआ ।

संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा कैसे ली जा सकती है ?
संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा आज विभिन्न चैनलों पर संत रामपाल जी महाराज जी का सत्संग आता है उसके नीचे येलो कलर की हेडलाइन आती है उसमे नंबर्स है उन नंबर्स पर कॉल करके आप संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा ले सकते है ।

धन्यवाद जी
सत साहेब जी 🙏🏻

Order free Spiritual Book Jeene Ki Raah

May be you like आशीर्वाद लेने मात्र से Brain Tumor जड़ से हुआ खत्म।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *